Email:yonghong012@yhaluminum.comहांग्जो Yonghong एल्यूमिनियम उद्योग कं, लिमिटेड

हांग्जो Yonghong एल्यूमिनियम उद्योग कं, लिमिटेड

उत्पाद श्रेणी
हमसे संपर्क करें

हांग्जो Yonghong एल्यूमिनियम उद्योग कं, लिमिटेड

दूरभाष: +86 571 8822 2633

मोबाइल: +86 135 7572 1788

फैक्स: +86 571 8822 2577

ईमेल: yonghong012@yhaluseum.com

एल्यूमीनियम के लिए टोयोटा की बड़ी छलांग


टोयोटा मोटर कॉर्प एक उच्च मात्रा वाहन के लिए एल्यूमीनियम स्टील से महंगे बदलाव बनाने शुरू करने के लिए अगले वैश्विक automaker बनने के लिए सेट किया गया है।

अमेरिका निर्मित केमरी, countryand #39; s सबसे बेच कार, एक एल्यूमीनियम हुड के एक स्रोत के अनुसार, 2018 में योजनाओं के साथ परिचित पाने के लिए उम्मीद है।

Toyotaand #39; s पहले धावा एल्यूमीनियम closures उत्तरी अमेरिका में अगले साल जब 2016 लेक्सस RX 350 विदेशी, जो कैम्ब्रिज, ओंटारियो में किया जाता है, एक एल्यूमीनियम हुड liftgate, स्रोत ने कहा कि हो जाता है और आएगा।

एल्यूमीनियम शीट की केमरी हुड के होने की संभावना के लिए टोयोटा Tsusho कार्पोरेशन, टोयोटा मोटर कार्पोरेशन के साथ संबद्ध एक ट्रेडिंग कंपनी के बीच एक संयुक्त उद्यम से आ जाएगा और कोबे स्टील अमेरिका टोयोटा में अधिक एल्यूमीनियम शीट धातु का उत्पादन करने के लिए ventureand #39; के बीच हो जाएगा एस पहले ग्राहकों, कई स्रोतों की पुष्टि की। शुरू में 2017 और 2018 के प्रारंभ में अप करने के लिए पूर्ण उत्पादन रैंप पर करने के लिए उत्पादन की उम्मीद है।

साइट चयन और कुछ विवरण के लिए संयुक् त उद्यम पर वार्ता इस महीने समाप्त करने के लिए उम्मीद कर रहे हैं। कार्रवाई, जो 1, 00000 टन एल्यूमीनियम शीट क्षमता का सालाना उत्पादन होगा, दक्षिण-पूर्व, संभवतः बुद्धिमान मिश्र, पास में एक मांसपेशी Shoals, ala., एल्यूमीनियम निर्माता खाद्य और पेय उद्योगों, जो एल्यूमीनियम शीट बनाने के लिए मास्टर coils स्रोत होगा, के लिए का निर्माण किया जाएगा के साथ वार्ता शामिल एक स्रोत के अनुसार।

टोयोटा केमरी के लिए विशिष्ट योजनाओं पर टिप्पणी मना कर दिया लेकिन कहा कि यह इसके lineup में अधिक एल्यूमीनियम का उपयोग करने की योजना।

andquot; टोयोटा lightweighting, andquot के लिए हूड, closures और भागों के लिए भविष्य वाहनों पर एल्यूमीनियम का उपयोग करने की योजना बनाई है; प्रवक्ता ने कहा कि जना Hartline। andquot; इसके अलावा, हम मिश्रण धातुओं के उपयोग में वृद्धि और राल सामग्री lightweighting efforts.andquot को बढ़ाने के लिए;

टोयोटा हूड और ट्रंक Prius, के रूप में अच्छी तरह से अधिकांश लेक्सस सेडान और वंशज FR-S स्पोर्ट्स कार के डाकू सहित जापान में बनी कुछ वाहनों में एल्यूमिनियम का उपयोग करता है। 2014 की केमरी न भारी पुनर्रचित 2015 केमरी एल्यूमीनियम अपने फ्रेम या शरीर पैनलों के लिए का उपयोग करता है।

मोंटे Kaehr, Ann Arbor, mich., में 2015 की केमरी के लिए मुख्य अभियंता जब पूछा टोयोटा अगली पीढ़ी की केमरी पर वजन में कटौती करने के लिए एल्यूमीनियम का उपयोग करने की योजना है कि क्या टिप्पणी मना कर दिया।

andquot; Itand #39; s कोई रहस्य नहीं है कि पूरे उद्योग आक्रामक एल्यूमीनियम, andquot; पीछा Kaehr ने कहा।

फोर्ड मोटर कं एफ 150 पिक के साथ एल्यूमीनियम शरीर पैनलों का उत्पादन करने के लिए अपने Dearborn ट्रक संयंत्र के एक प्रमुख retooling शुरू हो गया है। एफ श्रृंखला अमेरिका में सबसे अधिक बिकने वाहन है

फोर्ड कि यह इस्पात के बजाय एल्यूमीनियम शरीर पैनलों के साथ ट्रक बनाने शुरू होगा डेट्रायट ऑटो शो जनवरी में कहा। कदम अप करने के लिए 700 पाउंड ट्रक से दाढ़ी बनाने जाएगा।

2015 F-150 जाता है बिक्री पर इस साल।

तो टोयोटा - और अन्य कंपनियां-- उत्पादन के लिए अनुसूचित वाहनों का वॉल्यूम को हैंडल करने के लिए एक स्थानीय बुनियादी सुविधाओं की आवश्यकता होगी एक केमरी, जो वर्ष के पहले आठ महीनों के माध्यम से 300,000 से अधिक इकाइयों को बेच दिया, के retooling एल्यूमिनियम की आपूर्ति की कमी के संयुक्त राज्य अमेरिका, में सामना करना पड़ सकता।

andquot; हम कल्पना कि जापानी कार कंपनियों के अलावा, उत्तरी अमेरिका, यूरोपीय और उत्तरी अमेरिका, andquot में स्थित अन्य ऑटोमोबाइल निर्माताओं के लिए एल्यूमीनियम शीट संयुक्त उद्यम बाजार होता; गैरी Tsuchida, टोक्यो में कोबे स्टील के एक प्रवक्ता ने कहा।

टोयोटा Tsusho उत्पादों का विपणन भी करेगा, जबकि संयुक्त उद्यम के माध्यम से, कोबे स्टील कोबे स्टील से एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उत्पादन, गुणवत्ता आश्वासन और व् यवसाय प्रचालन के लिए जिम्मेदार है।

Toyotaand #39; s उद्यम में एल्यूमिनियम से पता चलता है कि कॉर्पोरेट औसत ईंधन अर्थव्यवस्था विनियमों isnand #39 को पूरा करने के लिए lightweighting की ओर प्रवृत्ति; टी भारी ट्रकों और एसयूवी, करने के लिए सीमित एंड्रयू लेन, मॉर्निंगस्टार के साथ एक धातु विश्लेषक ने कहा।

andquot; उच्च प्रदर्शन खेल कार ऐतिहासिक एल्यूमीनियम भर में डाकू और शरीर पैनलों का इस्तेमाल किया है, हालांकि केमरी एल्यूमीनियम, andquot करने के लिए स्विच करने के लिए एक बड़े पैमाने पर आधार पर निर्मित पहले पालकी का गठन होगा; लेन ने कहा।

केमरी सबसे बेच कार अमेरिका में इस साल 7 प्रतिशत एक साल पहले से अगस्त के माध्यम से की बिक्री के साथ पिछले 12 वर्षों के लिए किया गया है।

एक बदलाव की ओर एल्यूमीनियम andquot; अंततः समझ में आता है, यह देखते हुए कि कैफे विनियम लागू करने के पार एक पूरे बेड़े और केमरी Toyotaand #39; का एक बड़ा हिस्सा शामिल हैं एस बेड़ा, जिसका अर्थ है कि प्रभाव fleetwide ईंधन दक्षता के लिए पर्याप्त होगा, andquot; लेन ने कहा।

अन्य कंपनियां अधिक एल्यूमीनियम वाहन डाकू और शरीर के पैनल के लिए पर भरोसा कर रही है। सभी जनरल मोटर्स पूर्ण आकार स्टेशन से ले जाना और SUVs एल्यूमीनियम डाकू, क्रिसलर समूह वाहनों के 80 प्रतिशत के रूप में है। आला कंपनियां भी अधिक एल्यूमीनियम उनके फ्रेम करने के लिए जोड़ रहे हैं। जगुआर अखिल-एल्यूमीनियम शरीर और संरचनाओं भूमि Roverand #39; s जगुआर XE और तफरीह XJ, XK और F-प्रकार coupes और परिवर्तनीय और रेंज रोवर 2015 के लिए है।

andquot; हम की संभावना अधिक उच्च मात्रा मॉडल स्टील से स्विच करने के लिए एल्यूमीनियम स्टील-गहन, andquot कम मात्रा मॉडल बने रहने पर, आने वाले वर्षों में यह देखने के लिए जारी रहेगा; लेन ने कहा। andquot; कई कंपनियां, तथापि, अभी भी होने की संभावना कैसे एफ 150 rollout आय आगे aluminum.andquot के उपयोग की खोज से पहले यह देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं;

Gabe नेल्सन इस रिपोर्ट को योगदान दिया।


संबंधित समाचार

कॉपीराइट © हांग्जो Yonghong एल्यूमिनियम उद्योग कं, लिमिटेड। सर्वाधिकार सुरक्षित।
QR Code